Loan & Credit Card

गूगल पे से लोन कैसे लें? Google Pay Se Loan Kaise Le ?

2022 में Google Pay से लोन कैसे ले | गूगल से लोन कैसे मिलेगा 

दोस्तों क्या आप Google Pay चलाते हैं . यदि हाँ तो सायद आपको इस फीचर के बारे में पता नहीं होगा Google Pay Loan Apply Online | जी हा दोस्तों Google Pay Loan Kaise Milega यह जानने की इक्षा आप सभी को भी जरुर हो रही होगी तो आईये इस आर्टिकल में गूगल पे लोन कैसे ले को अछितरह से स्टेप बाई स्टेप जाने |

Join WhatsApp Channel Join Now
Join Telegram Channel Join Now

PLAY VIDEO

WhatsApp Image 2021 10 27 at 2.26.04 AM

Google Pay से Loan कैसे लें ? Google Pay Loan Apply Online

  • सबसे पहले हम Google Pay App Google Pay Se Loan Kaise Le पर अकाउंट  बनाना होगा अगर आपके पास Google Pay अकाउंट पहले से ही मौजूद है तो आपको Google Pay को ओपन करना है होम पेज पर मौजूद ऑप्शन Buisness And Bills ऑप्शन पर क्लिक करें
  • अब आपको Explore के ऑप्शन पर क्लिक करना है
  • Google Pay Loan Online अब आपको फाइनेंस का ऑप्शन मिलेगा ।
  • फाइनेंस ऑप्शन पर जैसे ही आप क्लिक करते हैं वैसे ही आपको कुछ Loan देने वाली कंपनी के नाम दिखाई देंगे जैसे कि Just Money,Money View Loan, Bajaj Finance आदि।
  • दोस्तों यह सभी लोन कंपनियां Google Pay(Google Pay Personal Loan) के साथ मिलकर हमें लोन देती है वह भी सीधे हमारे Bank Account में इसी ऑप्शन में से Money View Loan बिल्कुल आसान लोन सेवा है आज हम इसी की बारे में जानेंगे ।
  • अब हमें Money View Loan पर सिंपली क्लिक करना है और अपने मोबाइल नंबर या ईमेल से लॉगिन कर लेंगे लॉग इन करने के बाद भी नीचे लिखे डॉक्यूमेंट की आवश्यकता होगी ।
 
 
google pay se loan kaise le

 

 

कितना मिलेगा लोन-कैसे लौटाना होगा :

गूगल पे के जरिए आपको 1 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन डिजिटिली तरीके से मिल सकता है. इसे 36 महीने या अधिकतम 3 साल की किश्तों में लौटाया जा सकता है. फिलहाल डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप के तहत ये सुविधा देश के 15,000 पिन कोड्स पर उपलब्ध हो सकती है.

क्या हैं गूगल पे से लोन लेने के लिए शर्तें :

इस लोन को लेने के लिए ग्राहक का गूगल पे पर कस्टमर होना जरूरी है और नया अकाउंट ना होकर उसी क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी होनी चाहिए, तभी ये लोन मिल पाएगा. हर शख्स को ये लोन मिल ही जाए ऐसा जरूरी नहीं, क्योंकि इसके लिए क्रेडिट हिस्ट्री अच्छी होना जरूरी है. 
डीएमआई फाइनेंस लिमिटेड की तरफ से प्री- क्वालिफाइड एलिजिबिल यूजर्स ये लोन ले पाएंगे और गूगल पे की तरफ से लोन की पेशकश होगी.

 

Google Pay से कितना लोन मिलता है (Loan Amount)

Google Pay पर अगर लोन अमाउंट की बात करें तो आपको 1000 रूपये से लेकर 5 लाख रूपये तक का लोन मिल सकता है. आप जिस भी कंपनी या संस्था से लोन लेना चाहते हैं तो उसके पहले यह जरुर Check कर लें कि आपको कितना लोन दिया जा रहा है.

Google Pay लोन पर लगने वाले ब्याज (Google Pay Loan Interest Rate)

Google Pay में कुछ कंपनियां आपको 0 प्रतिशत ब्याज पर भी लोन प्रदान करवा देती है. आमतौर पर Google Pay में पहले या दुसरे लोन में कंपनियां 1.33 प्रतिशत ब्याज दरों के साथ लोन प्रदान करवा देती है. हालांकि बाद में आपके सिबिल स्कोर, EMI प्लान आदि के आधार पर ब्याज दर भिन्न हो सकते हैं.

Google Pay से कितने समय के लोन ले सकते हैं (Tenure)

Google Pay में अगर Tenure की बात करें तो यह अवधि 3 माह से लेकर 5 साल तक हो सकती है. यानि आप लोन की राशि को 3 महीने से लेकर 5 साल के अंदर चुकता कर सकते हैं. सामान्य तौर पर Tenure लोन अमाउंट और आवेदक की आय पर निर्भर करता है.

  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया करके आपका ऐड ब्लॉकर बंद करें और हमारे Website को Visit करें ☺️ Kindly Disable Your Ad Blocker & Visit Our Website ☺️