Apps

किसी भी नंबर का Call Details kaise nikale (Call Details Kaise Nikale आसान तरीका 2022)

Call Details Kaise Nikale आसान तरीका 2022 : E-Tech Knowledge

Join WhatsApp Channel Join Now
Join Telegram Channel Join Now

 

दोस्तों किसी भी नंबर की कॉल डिटेल्स निकालने की काफी सारे तरीके होते हैं बट इनमें से कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण तरीका है जिसको आप घर बैठे भी निकाल सकते हैं. सबसे पहले हम जानेंगे कॉल डिटेल निकालने की क्या जरूरत होता है किसी आपत्कालीन कारण में या फिर किसी के ऊपर अगर आपका शक है कि कुछ गलत हो रहा है तो आप उस केस में कॉल डिटेल निकाल सकते हैं बट इसमें दो प्रोसेस होता है एक जिसके नंबर से कॉल डिटेल सब निकालना चाहते हैं उनका परमिशन चाहिए या फिर अगर अब बिना परमिशन के निकालना चाहते हैं तो किसी भी नियर बाई प्रशासनिक दफ्तर में आपको संपर्क करना पड़ेगा.

 

 

 

किसी भी नंबर का Call Details kaise nikale (Call Details Kaise Nikale आसान तरीका 2022)
Call Details App Download : Click Here

 

वैसे काफी सारे थर्ड पार्टी ऐप होता है जिसकी मदद से आप किसी भी नंबर की कॉल डिटेल्स निकाल सकते हैं PDF  फॉर्मेट में. आज हम ऐसे ही कुछ गिने-चुने App  के बारे में बात करेंगे जिसकी मदद से किसी भी नंबर की कॉल डिटेल्स हम निकाल सकते हैं घर बैठे अपने मोबाइल से. 

 

 

 

इंडिया में Most Popular  नेटवर्क कंपनी है जैसे कि Vi, BSNL, Airtel, Jio etc.  इन सभी  सिम कंपनी का कॉल डिटेल्स निकालने के लिए कुछ शॉर्टकट नंबर होता है जिसको आप अपने मोबाइल की डायल पैड में डायल करके निकाल सकते हैं तो नीचे दिया हुआ कुछ नंबर आप देख सकते हैं जो कि इस कंपनी Sim Card के लिए काम करता है.

 

अगर अब जिओ कंपनी की सिम कार्ड यूज करते हैं और अब चाहते हैं कॉल डिटेल या फिर SMS  डिटेल निकालने के लिए  तो बहुत ही आसान तरीके से आप कर सकते हैं,  अपने मोबाइल में MY Jio App Install  करके आपको जाना है कॉल लॉग भी उस स्टेटमेंट में और क्लिक करके डाउनलोड करके आप चेक कर सकते हैं,  सेम तरीका एयरटेल और Vi कंपनी में भी आपको मिल जाएगा.

 

हर एक नेटवर्क कंपनी का खुद का मोबाइल ऐप होता है जिसकी मदद से अब लॉगिन करके उस कंपनी सिम कार्ड का डीटेल्स चेक कर सकते हैं.

 

 मुझे उम्मीद है इस आर्टिकल में आपको थोड़ा बहुत समझ में आया होगा किस तरीके से आप कॉल डिटेल्स निकाल सकते हैं किसी भी नंबर की अगर इस आर्टिकल पसंद आया है तो कमेंट कीजिए शेयर कीजिए और हमारे ब्लॉक पेज को जरूर फॉलो कर लीजिए .

 

Download

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button

Adblock Detected

कृपया करके आपका ऐड ब्लॉकर बंद करें और हमारे Website को Visit करें ☺️ Kindly Disable Your Ad Blocker & Visit Our Website ☺️