WhatsApp

बिना मोबाइल लिए WhatsApp Message कैसे देखें? 2023

बिना मोबाइल लिए WhatsApp Message कैसे देखें? 2023 बिना उनके Mobile लिए | Bina Mobile Liye Whatsapp Msg Kaise Dekhe – जाने बस 2 मिनट में

Join WhatsApp Channel Join Now
Join Telegram Channel Join Now

बिना मोबाइल के WhatsApp Message कैसे पढ़े? : हेलो फ्रेंड्स कैसे हो एक बार तहे दिल से हमारी वेबसाइट के न्यू एंड फ्रेश आर्टिकल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है। हर बार की तरह आज भी हम आपके लिए बहुत ही इंटरेस्टिंग और उपयोगी जानकारी लेकर आए हैं। अगर आप लोगों को भी नई नई जानकारी पढ़ना पसंद है तो यह पोस्ट भी आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है।

क्योंकि दोस्तों इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बताने वाले हैं। कि बिना मोबाइल लिए WhatsApp Message कैसे पढ़े जी हां दोस्तों यदि आप ऐसा करना चाहते हैं या फिर जानना चाहते हैं। तो इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ना है क्योंकि इस पोस्ट में हम आपको WhatsApp से संबंधित यह ऐसी ट्रिक के बारे में जानकारी देने वाले हैं। तो चलिए जान लेते हैं कि बिना मोबाइल लिए हुए WhatsApp Message कैसे पढ़े?

बिना मोबाइल लिए WhatsApp Message कैसे पढ़े?

आज का यह पोस्ट उन लड़कों के लिए बहुत ही ज्यादा उपयोगी सिद्ध हो सकती है। जो अपनी गर्लफ्रेंड की पूरी जानकारी अपने पास रखना चाहती हैं तो चलिए जान लेते हैं। कि जीएफ का WhatsApp अपने मोबाइल में कैसे चलाएं? जीएफ का WhatsApp के Message अपने मोबाइल में कैसे पढ़ें? जब हमें लगता है कि लड़की हमें धोखा दे रही है या फिर आपके साथ छोड़ कर रही है। तो आज की यह ट्रिक उन सभी लड़कों के लिए काम की हो सकती है जो उस लड़की की सच्चाई निकालना चाहते हैं।

लेकिन सबसे पहले आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं कि मैंने इस पोस्ट में जो भी तरीका बताया है। उससे जीएफ क्या आप किसी भी व्यक्ति की WhatsApp चैट आसानी से पढ़ सकते हैं कि उसने कब व किस से क्या बात की है फिलहाल मैं यहां पर गर्लफ्रेंड के WhatsApp चैट देखने की पूरी जानकारी दे रही हूं। तो आप लोग भी मेरी इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ कर अपनी गर्लफ्रेंड की सारी जानकारी जो कि सीक्रेट होती है निकाल सकते हैं।

और आपको बताना चाहती हूं कि मुझसे कई बार लोगों ने कमेंट करके पूछा है कि दूसरों की WhatsApp Message अपने मोबाइल में कैसे पढ़ सकते हैं। तो उन्हीं की इस बात को ध्यान में रखकर यह पोस्ट लेकर आई हूं और मैं आपको बहुत ही सरल और हिंदी भाषा में बताऊंगी। कि आप दूसरों की Message अपने मोबाइल में कैसे पढ़ सकते हैं वह भी उनका मोबाइल छुए बिना तो चलिए जान लेते हैं दूसरों के Message पढ़ने का तरीका।

WhatsApp Profile Tracker

बिना मोबाइल छुए WhatsApp Message कैसे देखें?

हर किसी को कभी ना कभी अपने पार्टनर कर परिवार जहां किसी को किसी को लेकर आपको शक हो कि आपका पार्टनर आपको धोखा तो नहीं दे रहा है। तो ऐसे में आपको भी लगता है कि उसका WhatsApp मैसेंजर चेक करना चाहिए या फिर चेक करना चाहते हैं। कि कहीं आपका पार्टनर आपको धोखा तो नहीं दे रहा है तो आप उस का WhatsApp हैक करना जरूरी होता है। तो चलिए बिना देरी किए हुए सीख लेते हैं कि किसी का WhatsApp ऑनलाइन कैसे चेक करें? किसी से WhatsApp पर चैट कैसे करें किसी के WhatsApp को हैक कैसे करें?

बिना मोबाइल लिए WhatsApp Message कैसे देखें? 2023

किसी की WhatsApp चैट कैसे पढ़े चुपके से 

दोस्तों किसी का भी WhatsApp चैटिंग पढ़ना है या निकालना काफी ज्यादा आसान होता है यानी बिना मोबाइल छुए किसी का भी WhatsApp मैसेंजर पढ़ना आसान है। परंतु दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहती हूं कि इसके लिए एक बार जिसका भी WhatsApp चैट करना चाहते हैं। उसका मोबाइल हाथ में लेना पड़ेगा उसके बाद ही आप उसके मोबाइल के WhatsApp चैट हैक कर सकते हो फिर आपको जरूरत नहीं पड़ेगी। उसके बाद आप अपने मोबाइल पर ही WhatsApp चैट स्टेटस चेक कर सकते हैं तो जान लेते है स्टेप बाय स्टेप

Note : लेकिन उससे पहले आपको बता देना चाहती हूं कि जिस का भी मोबाइल हैक करना चाहते हैं उसका मोबाइल आपके पास होना जरूरी है। साथ ही साथ मोबाइल का लॉक खुला हुआ हो जब आपकी गर्लफ्रेंड है। तो आपको उसका मोबाइल 1 या 2 मिनट के लिए लेना है बस इतने समय में आपका काम हो जाएगा।

1) सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से WhatsApp स्कैन नाम का android app अपने मोबाइल में डाउनलोड करना है। आप चाहे तो यहां पर दी गई लिंक के द्वारा भी WhatsApp स्कैन ऐप को डाउनलोड कर सकती हैं। WhatsApp स्कैन एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने के बाद सबसे पहले ओपन करना है। और स्टार्ट नाउ पर क्लिक कर उसके जी आपके सामने बहुत सारे ऑप्शन आ गए हैं। जिनमें से आप को व्हाट्सस्कैन ऑप्शन पर क्लिक करना है।

2) अब आप देखेंगे कि आपकी मोबाइल पर एक बारकोड आ जाएगा जिसे आप को स्कैन करना है। उस मोबाइल से जिस का WhatsApp हैक करना चाहते हो।

3) अब बारकोड को ऐसे ही रहने देना है.

अब आप जिस मोबाइल का WhatsApp हैक करना चाहते है। उस मोबाइल के WhatsApp को ओपन करना है और ऊपर दिए गए फ्री डॉट पर क्लिक करने के बाद WhatsApp वेब का ऑप्शन सेलेक्ट करना है।

4) WhatsApp का ऑप्शन सिलेक्ट करते हैं उसका कैमरा ओपन हो जाएगा अब आपको दूसरे मोबाइल में दिए गए बार कोड को स्कैन करना है। जैसे ही स्कैन कंप्लीट होगा आप देखेंगे कि दूसरे मोबाइल पर उसका सारा डिटेल से WhatsApp चैटिंग इत्यादि दिखने लग जाएगी।

5) दोस्तों इस प्रकार आपको दूसरों के WhatsApp Message अपने मोबाइल फोन में पड़ सकते हैं। इतना ही नहीं आप किसी भी नंबर पर Message भेज सकते हैं।

Download

Aadhaar card Se Loan Kaise Le

निष्कर्ष ( Conclusion)

उम्मीद है आपको हमारी आज की पोस्ट जरूर पसंद आई होगी कि बिना मोबाइल छुए WhatsApp Message कैसे पढ़े? 2023 या गर्लफ्रेंड के WhatsApp Message अपने मोबाइल में कैसे पढ़ें? खास तौर पर हम इस पोस्ट को उन लोगों के लिए लेकर आए हैं। जिनको अपने दोस्त या गर्लफ्रेंड पर शक रहता है कि वह कहीं हमारे साथ फ्रॉड तो नहीं कर रहे हैं।

अगर आपको हमारी आज की पोस्ट पसंद आती है और आपके लिए हेल्पफुल साबित रहती है तो कृपया करके इसे अपने दोस्तों के अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जरूर शेयर करें। बाकी आपको कोई सवाल पूछना है तो नीचे कमेंट सेक्शन के माध्यम से पूछ सकते हैं। हम आपकी पूरी सता करेंगे आज के लिए बस इतना ही फिर मुलाकात होगी अगली पोस्ट में धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया करके आपका ऐड ब्लॉकर बंद करें और हमारे Website को Visit करें ☺️ Kindly Disable Your Ad Blocker & Visit Our Website ☺️