Apps

किसी भी Mobile Number की Call Details, History मिनटों में कैसे निकाले ? GF की Call Details कैसे निकालें | Gf की Call History कैसे जाने

GF की Call Details कैसे निकालें | Gf की Call History कैसे जाने

क्या आप अपनी gf की कॉल हिस्ट्री जानना चाहते हो तो आप बिलकुल सही पोस्ट पर हो क्यूंकि इस पोस्ट में आपको बताउंगी की आप अपनी girlfriend की पूरी कॉल डिटेल्स कैसे निकाल सकते हो वो भी फ्री में.

Join WhatsApp Channel Join Now
Join Telegram Channel Join Now

बहुत लड़के अपनी गर्लफ्रेंड पर शक करते है की शायद उनकी gf उनको धोखा दे रही है और इसी वजह से वो अपनी प्रेमिका की कॉल डिटेल्स देखना चाहते है.

बहुत लोगो को लगता है की किसी की भी कॉल डिटेल्स और हिस्ट्री निकालना बहुत कठिन होता होगा लेकिन ऐसा नहीं है और आज में आपको बताउंगी की कितने आसन तरीके से आप अपनी गर्लफ्रेंड की पूरी कॉल डिटेल्स और हिस्ट्री देख सकते हो वो भी अपने मोबाइल फोन या कंप्यूटर पर.

 

 

किसी भी Mobile Number की Call Details, History मिनटों में कैसे निकाले ? GF की Call Details कैसे निकालें | Gf की Call History कैसे जाने
GF की Call History कैसे देखें ?
 
  • दोस्तों सबसे पहले आप सभी को यह पता करना होगा कि आपकी Girlfriend किस कंपनी के Sim Card को इस्तेमाल करती है उसके बाद आप सभी को उस कंपनी के official website पर जाना होगा आज के समय में हर एक बड़ी टेलीकॉम कंपनी की खुद की official website है।
  • अब इसके बाद दोस्तों आप सभी को इस वेबसाइट के ऊपर एक Account बनाना है आप सभी याद रखें कि आपको अपनी Girlfriend के मोबाइल नंबर से Account को बनाना होगा क्योंकि आप सभी उसके मोबाइल की Call History निकाल रहे हैं। कुछ तो साइट पर आप सभी अकाउंट बनाने के लिए किसी भी मोबाइल फोन या फिर कंप्यूटर लैपटॉप का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  •  
  • अब जैसे ही दोस्तों आप सभी Account बनाएंगे और मोबाइल नंबर को वहां पर डालेंगे तो आपकी Girlfriend के मोबाइल नंबर पर एक OTP जाएगा जो आप सभी को वहां पर डालना है।
  • दोस्तों अब आप सभी यहां से उस मोबाइल नंबर की पूरी Call Details चेक कर सकते हैं।

Call Details निकलना क्यों है जरूरी ?

ये हमारी आवस्यताओ पर निर्भर करता हैं, कई बार हमें अपने ही नंबर की डिटेल्स निकालने की जरूरत पड़ जाती है जहां वजह कई हो सकते हैं। कई बार हम फोन पर बात कर लेते है और उस जरूरी नंबर को फोन में Save करना भूल जाते हैं।

या हो सकता हैं की किसी का नंबर किसी को देना हो पर वो आपके कॉल हिस्ट्री में ना हो तो ऐसे में ये काम मे आता हैं। वही जब हम अपना फ़ोन रिसेट करते है तब पूरी कॉल हिस्ट्री डिलीट हो जाती हैं, ऐसे में आप इसकी मदद से उन नंबर्स के रिकॉर्ड से पिछले 3 महीनों के कॉल्स का रिकॉर्ड चेक कर सकते हैं।

Bina OTP ke call details kaise nikale 

अगर आप बिना ओटीपी के कॉल डिटेल निकालना चाहते हैं तो आप मेरे दिए गए स्टेप को फॉलो करें । यहां आपको आसान तरीका बताया गया हैं कि Bina OTP ke Call Details Kaise nikale Airtel, Jio , VI , Bsnl सभी सिम के बारे में । 

अगर आप किसी जिओ सिम का कॉल डिटेल निकालना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए स्टेप को ध्यान से देखे  ।

Step : 1 सबसे पहले आपको जिस फोन या सिम का call details निकालना चाहते हैं उसका फोन आप सिर्फ 2 मिनट के लिए मांग ले । 

Step : 2 अब आपको उस व्यक्ति के फोन में के message box में जाना है मेरा मतबल आपको उस व्यक्ति के मोबाइल से एक message सेंड करना होता है 121 पर 

दोस्तों बहुत सारे लोगों को लगता है कि किसी भी मोबाइल नंबर की Call Details या फिर Call History निकालना बहुत ही ज्यादा मुश्किल काम है मगर आपकी जानकारी के लिए बता दो आप सभी बहुत ही आसानी से किसी भी मोबाइल नंबर की Call History या फिर Call Details निकाल कर चेक कर सकते हैं अपने मोबाइल या फिर कंप्यूटर पर वह भी बिल्कुल फ्री में कैसे आपको नीचे बताया गया है।दोस्तों आज की इस पोस्ट में जो तरीका में आप सभी को आज बताने वाला हूं इस तरीके से आप सभी अपनी Girlfriend की Call History निकाल सकते हैं और पता कर सकते हैं आपकी Girlfriend आपको धोखा तो नहीं दे रही है किसी और लड़के से बात तो नहीं कर रही है।

 

दोस्तों जो तरीका आज मैं आप सभी को बताने वाला हूं उसे आप सभी किसी भी कंपनी के Sim Card की Call Details को निकाल सकते हैं इसमें चाहे Vodafone, Jio, Airtel आदि कोई भी कंपनी का Sim Card आप सभी बहुत ही आसानी से Call Details निकाल पाएंगे।

 

दोस्तों Call Details निकालने के लिए नीचे मैंने आपको एकदम प्रॉपर तरीके से गाइड किया है सारी चीजें स्टेप बाय स्टेप समझाइए बस आप सभी को उनको फॉलो करना है और आप सभी किसी के भी मोबाइल नंबर की Call History निकाल पाएंगे।

 

 

 

किसी भी Mobile Number की Call Details, History मिनटों में कैसे निकाले ?

 

 

App से Call details kaise nikale :

 

गूगल पर ऐसे बहोत से App मौजूद है, जिनके द्वारा आप Online Call details निकाल सकते है। लेकिन आज मैं आपको Mubble application के जरिये किसी दूसरे नंबर की कॉल डिटेल कैसे निकाले तरीका बताऊंगा। जिससे आप Free में ऑनलाइन कॉल डिटेल निकाल सकते है। तो चलिए स्टेप बाएं स्टेप जान लेते है।

Mubble अप्प का इस्तेमाल

1. इस एप्प की इस्तेमाल से Mobile recharge कर सकते है।

2. यहां से आप किसी भी (Telecom) Sim की Data और Balance Check कर सकते है।

3. बहोत से Expert app developer का कहना है, की इस एप्लीकेशन के इस्तेमाल से Jio, Idea, Airtel, BSNL, Vodafone, Docomo साथ मे Telecom कंपनियां है, उन सभी का कॉल डिटेल निकाल सकती है।

Mubble App से Call history kaise nikale :

Step 1). सबसे पहले आप Google से Mubble अप्प को dawnlaod कर लेना है।

स्टेप 2). अब आपको यहां वही नंबर से Signup करने है, जिनका Call details आप देखना चाहते है। Simply आप वो नंबर डालकर OTP verify कर ले, और Language सेलेक्ट करके सभी Permission Allow कर दे।

स्टेप 3). अब आपको Email id सेलेक्ट कर ले जिसपर आपको call details का Pdf मिलेगा।

स्टेप 4). उसके बाद आपको Accessibility में जाकर Balance checker ऑप्शन On कर देना है।

 

स्टेप 5). अब आपके सामने new page आएगी यहां आप जहा आपको 3 ऑप्शन show होंगे, आपको Bill email पर क्लिक करके अपनी Call details की Pdf Email पर भेज देनी है।

 

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tekxperiastudios.pdfexporter

 

Indian Info Application से Call History कैसे निकाले ?

दोस्तों आज के समय में आप कभी भी अपने दोस्तों, भाई-बहिन, गर्ल फ्रेंड बॉयफ्रेंड की call detail आसानी से निकाल सकते हैं आपको सिर्फ नीचे दिए हुए Step को फॉलो करते जाना है और आसानी से call Details निकाल सकते हैं।

जिस Number की आप Call details निकालना चाहते हो आपको उस Mobile mobile में इस Application को Download करना पड़ेगा इसके लिए आप नीचे दिए हुए step को फॉलो करते जाइए और आसानी से call detail निकालना सीखिए।

 

  • सबसे पहले अपने smartphone के Google playstore में जाइए उसमें Indian Info Search कीजिए।
  • Application को Install बटन पर click करके download कीजिए।
  • Indian caller application को जब आप download करके अपने mobile में open कीजिए।
  • Open होने के बाद आपको Continue का option मिल जाएंगे continue पर leak करने के बाद ये application आपके मोबाइल को आटोमेटिक स्कैन करेगा।
  • ये application आपके mobile को 10 से 15 मिनिट में स्कैन कर लेगा और आपके Contact List का data इस Application में Scan हो जाएगा।
  • उसके बाद आपको Sing in का option दिखेगा उस पर क्लिक कीजिए और google account में sing in हो जाए इसके बाद आपसे आपका phone number मांगा जाएगा और Location पूछा जाएगा आपको सभी जरूरी जानकारी को भरना।
  • इसके बाद आपके जिस नंबर की आपको Call detail निकालनी हैं उस नंबर पर otp जाएगा आपको उस otp से mobile को verified करना पढ़ेगा।
  • इस Application से आप किसी भी number number की सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
 
Related Searches :
bina otp ke call details kaise nikale,bina otp call details kaise nikale,bina otp call details kaise nikale jio,gf ki call details kaise nikale without otp,without otp call details,gf ki puri call details kaise nikale without otp,call details,call details kaise nikale,kisi bhi number ki call details kaise nikale ? bina otp ke,call details app,kisi bhi number ki call details kaise nikale bina otp ke,otp kebina call details kaise nikale
 

Download

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

कृपया करके आपका ऐड ब्लॉकर बंद करें और हमारे Website को Visit करें ☺️ Kindly Disable Your Ad Blocker & Visit Our Website ☺️